कोचिंग पढ़ने आई छात्रा के साथ संचालक ने की छेड़छाड़, शिकायत दर्ज कराने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

0

संवाददाता, भागलपुर: बिहार के भागलपुर में तातारपुर थाना क्षेत्र के एक कोचिंग संस्थान के संचालक द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा ने महिला थाने में कोचिंग संस्थान के संचालक के खिलाफ नामजद केस की अर्जी दी है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि संस्थान में कोचिंग पढ़ने जाने के दौरान संचालक ने उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश करता था।

पीड़िता द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद कोचिंग संस्थान संचालक ने दो बदमाशों को छात्रा के घर भेजकर  उसके परिवार को धमकी दी। उसने धमकी दी कि अगर उनकी बेटी ने अपनी शिकायत की अर्जी वापस नहीं ली, तो बुरा अंजाम भुगतना होगा। घर पर धमकी देने गए दोनों लड़कों ने खुद को पुलिस महकमे का बताया था। सोमवार की सुबह आरोपी कोचिंग संचालक ने 30-40 लड़कों को अपने समर्थन में तातारपुर पुलिस स्टेशन भेजकर युवती पर झूठे केस में फंसाने आरोप लगाकर जमकर हंगामा कराया।

क्या बोली महिला थानाध्यक्ष

घटना की बाबत महिला थानाध्यक्ष नीता कुमारी ने छात्रा की तरफ से दी गई अर्जी पर जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि छेड़छाड़ की घटना बीते शनिवार की है।छात्रा ने पहले तातारपुर थाने में शिकायत की, लेकिन वहां महिला पदाधिकारी के नहीं रहने पर छात्रा को हमारे पास भेजा गया।

कोचिंग संचालक ने खुद को बताया निर्देश

कोचिंग संचालक दीपक कुमार का कहना है कि वह निर्दोष है। उसे पैसे के लेन-देन में झूठा फंसाया गया है। इधर छेड़छाड़ की घटना के बाद पीड़ित छात्रा लाज छोड़ घर चली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *