अंकिता सिन्हा ने चेशायर होम में दिव्यांगों के साथ जन्मदिन मनाकर खुशियां बांटी

0

जमशेदपुर। शहर की ख्याति प्राप्त कवयित्री अंकिता सिन्हा ने अपना जन्मदिन सुंदर नगर स्थित चेशायर होम में दिव्यांगों के साथ मना कर खुशियां बाटी । दिव्यांगों के साथ केक कटिंग की और फल वितरण किया। इस अवसर पर चेशायर होम की प्रभारी डेजी मैडम ने अंकित सिन्हा के लिए दिव्यांगों के साथ प्रार्थना की और खूब आशीर्वाद दिया। चेशायर होम में खुशी पाकर अंकित सिन्हा भाव विभोर हो गई और कहा कि मैं धन्य हो गई इन दिव्यांगों के बीच अपना जन्मदिन मनाकर। यह पहला मौका नहीं था कि अंकिता सिन्हा अपना जन्मदिन पिछले कई वर्षों से चेशायर हम दिव्यांगों के साथ में मनाते आ रही है। उन्होंने कहा कि जीवन का सबसे खुशी का पल यही मिलता है। अंकिता सिन्हा ने दिव्यांगों के साथ बात करने के साथ-साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। उन्होंने कहां की मुझे जब भी समय मिलता है मैं यहां आकर इन दिव्यांगों के साथ समय बिताती हूं और खुशियां बांटती हूं। जिससे बहुत ही सुकून मिलता है। वहां के दिव्यांगों ने कवियत्री अंकिता सिन्हा को आशीर्वाद दिया और उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर चेशायर प्रमुख डेजे ने कवियत्री अंकिता सिन्हा एवं चेशायर होम के बहुत से दिव्यांग मौजूद थे।

तुलसी भवन में अंकिता सिन्हा को मिला सम्मान

वहीं दूसरी तरफ तुलसी भवन के मानस महासचिव प्रसनजीत तिवारी ने अंकिता के जन्मदिन पर सॉल बुके और श्रीफल देकर सम्मानित किया। उन्होंने अंकिता सिन्हा को आशीर्वाद देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।
कहा कि जिस तरह देश में अंकिता सिन्हा अपने शहर और झारखण्ड राज्य का मान सम्मान बढ़ा रही है। उसी तरह विदेशों में भी भारत का मन बढ़ाएगी और पिछले जनवरी 2023 में मलेशिया में आयोजित कवि सम्मेलन में खूब नाम कमाया। इस अवसर पर तुलसी भवन के अन्य पदाधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *