आरा के अस्पताल में फायरिंग का मामला: आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

0

संवाददाता, आरा: आरा के टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा स्थित निजी अस्पताल में घुसकर युवक को गोली मारने के मामले में फरार आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। सरेंडर करने वाला आरोपी गौतम यादव टाउन थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ला का रहने वाला है।भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने सरेंडर करने की पुष्टि की। इस दौरान उन्होंने बताया कि 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर लिया गया है। आरोपी ने प्रेम-प्रसंग में पटना निवासी युवक को गोली मारी थी। अब पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपी से पूछताछ करेगी।

सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान

उन्होंने बताया कि पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा था। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा कि पीला रंग का टी-शर्ट पहने एक शख्स आता है और अंदर बेड पर बैठे शख्स को ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी।

जब वहां मौजूद लोगों ने विरोध किया तो फायरिंग करने वाला शख्स तेजी से भागने लगता है। फुटेज में दो हमलावर दिखाई दे रहा है और उसमें एक बाइक चला रहा था।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा स्थित एक निजी अस्पताल में घुसकर गुरुवार की देर शाम हथियारबंद बदमाश ने पटना निवासी एक युवक को गोलियों से भुना था। घायल युवक 33 वर्षीय रंगनाथ चौहान पटना जिला के गौरीचक थाना क्षेत्र के बाली गांव निवासी सीताराम चौहान का बेटा है।

घायल युवक को तीन गोली लगी थी, जि‍से इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक ने विवाद की बात से किया था इंकार

वारदात की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस बल के साथ निजी अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन की थी। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे बरामद किए थे।

एसपी प्रमोद कुमार ने मामले की खुलासे के लिए टीम गठित की थी। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान हुई, जिसके बाद गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। कुछ को हिरासत में लिया गया था। फिर चिह्नित आरोपित गौतम ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

अस्पताल में बैठे थे तभी हुई वारदात

घायल रंगनाथ चौहान ने बताया कि उनका ससुराल टाउन थाना क्षेत्र के धनुपरा गांव में है। 28 अगस्त (सोमवार) को धनुपरा स्थित निजी हॉस्पिटल में उनकी पत्नी का ऑपरेशन कर प्रसव हुआ था और वहीं पर भर्ती है। इसी को लेकर वे अपने ससुराल आए थे।

गुरुवार की शाम वे अस्पताल में बेड पर बैठे हुए थे तभी एकहथियार बंद अपराधी  हॉस्पिटल में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें फायरिंग के दौरान उन्हें तीन गोली लग गई। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इसके बाद इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया था। टाउन इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि इस घटना में दो की संलिप्तता की बात सामने आई थी।

गोली लगने से आंत हो गया है डैमेज

युवक का इलाज कर रहे सिविल सर्जन डॉक्टर विकास सिंह ने कहा कि घायल युवक को तीन गोली लगी थी। गोली लगने के कारण शरीर से खून काफी बह गया है। उसकी आंत भी सात जगह डैमेज हो गई है।

ऑपरेशन कर दो बुलेट निकाल ली गई है। डैमेज पार्ट्स को भी रिपेयर कर दिया गया है। हालांकि, अभी मरीज की स्थिति उतनी ठीक नहीं है। उसे ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *