गोपालगंज में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती; पुलिस बोली- हमें नहीं मिली जानकारी

0

 गोपालगंज: जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोस के चाचा ने चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की घटना के बाद बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसका इलाज महिला वार्ड में चल रहा है।

घटना की सूचना मीरगंज थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस घटना की सूचना मिलने के बाद मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

घर के पास खेल रही थी बच्‍ची

बताया जाता है कि करीब तीन दिन पूर्व चार साल की बच्ची अपने दरवाजे के समीप खेल रही थी। इस बीच पड़ोस का एक युवक जो रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है, वह आया व बच्ची को मोबाइल देकर बहलाकर अपने साथ लेकर चला गया।

इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची जब रोने लगी तो युवक उसे छोड़कर फरार हो गया।

बच्‍ची के रोने पर मां ने पूछी वजह

बच्ची के रोने की वजह जब उसकी मां ने पूछा तो उसने पड़ोस के ही युवक जो रिश्ते में चाचा लगता है, उसके बारे में जानकारी दी। फिर घर के सदस्यों को दुष्कर्म होने की बात की जानकारी हुई।

घटना के बाद गांव के लोग आपसी समझौते के आधार पर मामले को खत्म करने की कोशिश की। आरोपित युवक व उसके परिवार के सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए थे।

पीड़ित बच्ची के परिवार के सदस्य तीन दिनों तक आपसी समझौते के आधार पर मामले को खत्म करने के लिए रुके रहे। जब आरोपित पक्ष से कोई सामने नहीं आया तो इसकी सूचना डायल 112 की पुलिस को दी गई।

बच्‍ची को सदर अस्‍पताल किया रेफर

डायल 112 की पुलिस उन्हें बच्ची व उसके परिजन को लेकर हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में लेकर पहुंची। यहां से बच्ची को सदर अस्पताल में रेफर कर दिया।

शनिवार को मीरगंज थाने की पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। हालांकि, थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई सूचना नहीं दी गई है। सदर अस्पताल में पुलिस को भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चर्चित खबरे