बक्सर रेल हादसे दुर्घटना स्थल का निरीक्षण किया जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने

0

बक्सर – नार्थ ईस्ट ट्रेन दुर्घटना स्थल पर जन नेता श्री पप्पू यादव के साथ रघुनाथ पुर स्टेशन पर पहुंचे ।रघुनाथपुर बाजार और अगल बगल के ग्रामीण जनता के द्वारा रात भर ट्रेन यात्रियों को बचाने ,मदद करने,पानी,बिस्किट,चाय , नाश्ता ,दूध की सेवा देने , अस्पताल पहुंचाने में मदद करने के लिए बहुत बहुत आभार प्रकट किया।भोजपुर,बक्सर ,रोहतास के जिला प्रशासन ,रेल प्रशासन ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर कर यात्रियों को मदद करने, स्थिति को सामान्य बनाने में पूरी तरह पुस्तैद दिखा ।ट्रेन दुर्घटना की जांच कर दोषी पर कठोर करवाई करने की मांग मैं करता हूं।वर्तमान रेल मंत्री के कार्यकाल में दो तीन भीषण ट्रेन दुर्घटना हो गया है इस लिए रेल मंत्री को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

 

 

रेल का निजीकरण पर रोक लगना चाहिए। रेल दुर्घटना में मृत्यु हुए रेल यात्रियों के परिजन को रेल प्रशासन द्वारा 20-20 लाख ,घायल यात्रियों को 5 -5 लाख की मुआवजा देने की घोषणा जल्द करे,घायल यात्रियों को राज्य सरकार और केंद्र की सरकार अपने खर्च पर बेहतर इलाज करवाए ।

रेल आवागमन जल्द चालू हो इस पर रेल प्रशासन पूरी तरह सक्रिय भूमिका निभाए।रेल दुर्घटना में मृतक सभी रेल यात्रियों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं,रेल दुर्घटना में घायल सभी यात्री जल्द स्वस्थ्य हो जाए इसके लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चर्चित खबरे