मोदी का झंडा लेकर चल देंगे अगर कोई दिखा दे कि मोदी ने पिछले 9 सालों में बिहार के विकास के लिए एक बैठक तक की हो: प्रशांत किशोर

0

पटना: बिहार की राजनीति में उलटफेर होने को लेकर फिर बदलाव कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम तय होता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि सत्र में व्यस्तता को लेकर प्रधानमंत्री के दौरे को आगे बढ़ाया गया है। माना जा रहा कि विपक्षी एकता को लेकर हो रही मीटिंग के बाद की स्थिति को लेकर बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। इस बीच, बिहार की जनता के हितों को लेकर अपनी स्पष्ट राय रख रहे जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा कि आज लोग मुझसे कहते हैं कि मोदी आ जाएंगे तो बिहार सुधर जाएगा। लेकिन 2014 तक आधा से ज़्यादा बिहार मोदी को नहीं जानता था। कहा कि मैंने ही मोदी का प्रचार किया था। आज सब मोदी के भक्त हो गए हैं। उनको वोट देते हैं और हम से कहते हैं कि आपको पता है मोदी जी से ही देश का कल्याण होगा।

 

 

मैं आपको बताने आया हूं मोदी ने बिहार का विकास किया या नहीं किया ये बात छोड़ दीजिए। मोदी के आने से बिहार को फायदा हुआ या नहीं हुआ ये भी छोड़ दीजिए। मोदी के आने से घरेलू गैस सिलेंडर 1250 रुपए और पैट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर हो गया, ये बात भी छोड़ दीजिए। आज जितने भी मोदी के समर्थक हैं उन सबको खुली चुनौती देता हूं कि पिछले 9 सालों में मोदी ने अगर बिहार के लिए एक भी बैठक की है तो उस बैठक की खबर दिखा दीजिए, हम आज से ही मोदी का झंडा लेकर चल देंगे। पिछले 9 सालों में मोदी ने बिहार के लिए एक बैठक तक नहीं की है। आज फिर भी हम लोग जाकर भाजपा को वोट दे रहे हैं तो बिहार की दुर्दशा कहां से सुधरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चर्चित खबरे