दरभंगा में युवक की हत्या, 10 दिन से गायब था; अपराधियों ने मारकर लाश को नदी में फेंका

0

दरभंगा में युवक की हत्या कर दी गई। वह पिछले दस दिन से गायब था। अपराधियों ने उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया था। अब तक युवक की लाश बरामद नहीं हो पाई है। घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेलवागंज मोहल्ले की है। इधर, पुलिस ने हत्या मामले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस को पुछताछ के दौरान बताया कि विक्की की हत्या कर सुपौल जिला के किसी नदी में फेंक दिया। हालांकि अभी शव की बरामदगी नही हुई है। मृत युवक की पहचान प्रदीप साह के पुत्र विक्की साह के रूप में हुई है।

परिजनों का कहना है कि पिछले 11 अक्टूबर को विक्की घर से गायब था। परिजनों ने इसकी जानकारी दो दिनों तक काफी खोजने के बाद घटना की सूचना पुलिस को 14 अक्टूबर को मां माला देवी ने थाना मे आवेदन पुत्र को खोजने की गुहार लगाई थी।  पुलिस वालों की सुस्ती देख 15 अक्टूबर को परिवार वालों ने मुहल्लेवासियों के सहयोग लहेरियासराय दरभंगा मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा किया था। तब पुलिस एक्शन में नजर आई और आननफानन में युवक की माला देवी के आवेदन पर लहेरियासराय में कांड 487/23 दर्ज किया गया।

स्कॉर्पियो से हायाघाट ले गए अपराधी
डीएसपी सदर अमित कुमार ने बताया कि एसएसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर एक टीम बनाकर अनुसंधान शुरू किया गया। छानबीन में पता चला कि अपराधी विक्की कुमार को पहले स्कॉर्पियो से हायाघाट ले गए। फिर उसे उसी रास्ते सुपौल जिला ले जाया गया था। डीएसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम मे सबसे पहले एक स्कॉर्पियो BR07AG-5914  चालक को गिरफ्तार किया गया। चालक के गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर सुपौल जिला से दो अन्य युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने तीन युवक को पकड़ा
सदर डीएसपी ने कहा कि इस मामले में तीन युवकों की गिरफ्तारी की गई हैं। इसमें बेलवागंज के दीपक पूर्वे के पुत्र संगीत कुमार उर्फ ब्लूटूथ जबकि सुपौल जिला के किशनपुर थाना क्षेत्र के कलीमुगरा गांव निवासी सत्य नारायण पासवान के पुत्र प्रवेश कुमार एवं समस्तीपुर जिला के चकमेहसी थाना क्षेत्र के उघवा चौक निवासी लालों दास के पुत्र संजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तीनों युवक ने बताया कि विक्की दरभंगा से सुपौल ले जाकर हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चर्चित खबरे